Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Ram Fincorp Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement

दोस्तो आपका स्वागत है हमारी आज की इस पोस्ट में। तो दोस्तो आपकी जिंदगी में भी क्या कोई ऐसी मुसीबत आ गई है, जिसकी वजह से आप लोग बेहद परेशान रहते है और किसी से बात तक नहीं करते। तो दोस्तो ऐसा कब होता है, जब हमारे पास पैसों की कमी आ जाती है, और हम कुछ कर नही पाते, एक दम लाचार हो जाते है, तो दोस्तो आपको कुछ समझ में नहीं आता की क्या करे और कहा से पैसे लाए। तो दोस्तो मैं आपको बता दू की आप आज बिल्कुल सही पोस्ट पर आए है, आप आज की इस पोस्ट में खुश होने वाले है, क्युकी आज की इस पोस्ट में मैं आपको ऑनलाइन लोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाली हु, जिसकी मदद से आप आसानी से ऑनलाइन लोन पाएंगे, और अपनी सारी मुसीबत को दूर कर पाओगे। दोस्तो आज की इस पोस्ट को बिलकुल भी स्किप न करे, क्युकी ये पोस्ट आपको लाइफ को बदल देगा, क्युकी इसे पढ़ने के बाद आपको पता चल जायेगा की किस प्रकार आप अपनी पैसे की दिक्कत को दूर कर सकते है। तो दोस्तो चलिए आगे इस पोस्ट में सारा कुछ जानते है की किस प्रकार आप ऑनलाइन लोन ले सकते है।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है Ram Fincorp Instant Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ Ram Fincorp Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

Ram Fincorp Instant Personal Loan App Full Review क्या है?

Ram Fincorp Personal Loan : बहुत ही सरल और आसान तरीके के माध्यम से Ram Fincorp Application के तहत आवेदन को ₹2 लाख दिया जा रहा है। इच्छुक वैसे व्यक्ति जो लोन लेकर अपनी जरूरतों को पूरी करनी चाहते हैं उसके लिए Ram Fincorp Personal Loan काफी महत्वपूर्ण और लाभदायक हो सकता है।

Advertisement

 

हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Ram Fincorp Personal Loan आवेदन करने के बाद आवेदकों को ₹5000 से लेकर अधिकतम ₹200000 तक की लोन राशि सीधे खाते में दी जाती है। इस राशि को प्राप्त करने के लिए आवेदक कैसे आवेदन करेंगे, क्या-क्या जरूरी दस्तावेज लगेंगे ब्याज दर प्रोसेसिंग शुल्क व अन्य सभी जानकारी विस्तृत रूप से नीचे साझा किय है जिसे आप पूरे बारीकी से पढ़कर आसानी से जान सकते हैं।

 

Advertisement

Ram Fincorp Instant Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • Ram Fincorp Instant Personal Loan App से आपको कम से कम 5,000 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 2 लाख रुपए तक का लोन मिल जाता है।
  • Ram Fincorp Instant Personal Loan App काफ़ी ज्यादा ट्रस्टेड एप्लीकेशन है, जो की NBFC और RBI रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है।
  • Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर बहुत ही कम दस्तावेज लगते है, आप सिर्फ अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं।
  • Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको अच्छा खासा समय भी मिल जाता है रिपेमेंट करने के लिए, आपको 90 दिनों से लेकर 365 दिनों तक का समय भी मिल जाता है।
  • Ram Fincorp Instant Personal Loan App से आप किसी भी समय और कही से भी लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको 24×7 असिस्टेंट मिल जाते है।
  • Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है, और 5 मिनट में लोन आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कोई भी चार्जेस नही लगते, न ही कोई हिडेन चार्जेस लगते है।
  • Ram Fincorp Instant Personal Loan App से आप ऑनलाइन ही लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको घर बैठे ही लोन मिल जाता है।
  • Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी ज्यादा सरल है, आप बिना किसी दिक्कत के लोन अप्लाई कर सकते हैं।

 

Ram Fincorp Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और Ram Fincorp Loan App को डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद Ram Fincorp Loan App को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप मेल है या फिमेल और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपना पूरा एड्रेस भरना है और अपने एरिया का पिन कोड डालकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप सैलरीड है या सेल्फ एम्प्लॉयड अगर आप जॉब करते हैं तो सैलरीड पर क्लिक करें और अगर आप खुद का काम करते हैं तो सैल्फ एम्प्लॉयड पर क्लिक करें और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने जरूरी दस्तावेज अपलोड करें जिसमें सबसे पहले आधार कार्ड देना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट कर देना है। इसके बाद जो दस्तावेज वो मांगे वो देने होंगे।
  • इसके बाद आपका CIBIL Score चेक किया जाएगा और आपको बता दिया जाएगा कि आपको लोन मिलेगा या नहीं।
  • इसके बाद आपको अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स देनी होगी और लोन अप्लाई करते ही लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

इन्हें भी पढ़ें :- FatakPay Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? FatakPay Instant Personal Loan App Full Review

Ram Fincorp Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

Ram Fincorp Instant Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 5,000 रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 2 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- ICICI Bank Business Loan App से लोन कैसे ले ? ICICI Bank Business Loan App Full Review

Ram Fincorp Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप Ram Fincorp Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 90 दिनों से लेकर ज्यादा से ज्यादा 365 दिनों तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- FlexSalary Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? FlexSalary Instant Personal Loan App Full Review

Ram Fincorp Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

Ram Fincorp Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 24% और ज्यादा से ज्यादा 36% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- HDFC Bank Education Loan App से लोन कैसे ले ? HDFC Bank Education Loan App Full Review

Ram Fincorp Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 0% से लेकर 5% तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

Ram Fincorp Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- Olyv (SmartCoin) Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Olyv (SmartCoin) Instant Personal Loan App Full Review

Ram Fincorp Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको Ram Fincorp Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 21 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 59 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

Ram Fincorp Instant Personal Loan App Customer Care Number

Phone Number :- +919899985495

Email ID:- info@ramfincorp.com

Address :- 4338, Padam Singh Road, Karol Bagh

New Delhi – 110005

 

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे Ram Fincorp Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement