Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Poonawalla Fincorp Personal Loan App Full Review

Advertisement

तो दोस्तो अगर आपको कोई पैसों की परेशानी है और आप लोन लेना चाहते है तो आप आज की इस पोस्ट को जरूर पढ़े, ताकि आपकी जो पैसे की दिक्कत है और पैसों की कमी है वो पूरी हो जाए। दोस्तो आज के समय में इंसान पैसे के बारे मे हमेशा सोचता रहता है। क्युकी दोस्तो आज के समय में बिना पैसे के कोई भी जिंदगी नही है, अगर आपके पास पैसे है तो सब है, नही तो कुछ भी नही है। पैसा हमारी जिंदगी में बहुत काम आता है, हमारी जिंदगी में एक भी काम ऐसा नहीं होता जो बिना पैसे के होता हो। पैसा होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है। जो एक आम इंसान होता है वो बहुत ही साधारण सी जिंदगी जीता है क्युकी उसके पास ज्यादा पैसे नही होते, और वो हमेशा परेशान ही रहता है पैसों को लेकर। दोस्तो आज के समय में बहुत से लोग जो है बेरोजगार है, क्युकी आज के समय में काम मिलना बहुत ही मुश्किल हो चुका है, और जिनके पास अभी काम नही है वो बहुत ही मुश्किल से अपना घर चलाते है, क्युकी पैसे की मदद से ही घर चलता है। बिना पैसे के आप कुछ नही कर सकते। पैसा है तो सब है। दोस्तो हमारी जिंदगी में काफी सारी दिक्कतें परेशानियां आती है और उन मुसीबतों का 95% हल पैसा है। पैसा होता है तो सारी मुसीबतों का हल अपने आप हो जाता है, और पैसा न हो तो कोई भी मुसीबत का हल नहीं होता। तो दोस्तो क्या आप भी परेशान है, और आपको भी पैसों की जरूरत है, तो दोस्तो आपको अब परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, क्युकी आज मैं आपको इस पोस्ट के जरिए ऑनलाइन लोन ले बारे में बताने वाली हूं, जो आपको घर बैठे ही लोन देती है।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है Poonawalla Fincorp Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ Poonawalla Fincorp Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

Poonawalla Fincorp Personal Loan App Full Review क्या है?

Poonawalla Fincorp लोन देने वाली एप्लिकेशन है जिसके मदत से आप लोग लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको दस्तावेज के साथ साथ कुछ आपकी निजी जानकारी देनी होंगी। Poonawalla Fincorp एक मशहूर फाइनेंस कंपनी है जो की पर्सनल लोन, बिजनेस लोन, गोल्ड लोन और होम लोन जैसी सेवाएं देती है। कंपनी ने लोन सुविधा प्रदान करने के लिए Google Play Store पर “Poonawalla Fincorp” नाम से एक ऐप लॉन्च की है। इस मोबाइल ऐप के जरिए आप एक बार में 50 हज़ार रुपये से लेकर 5 लाख रुपये तक का लोन ले सकते है। लोन अप्लाई आप घर बैठे ही कर सकते है, बिना कही आए गए ऑनलाइन ही।

Advertisement

 

Poonawalla Fincorp Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • Poonawalla Fincorp Personal Loan App से आपको कम से कम 50,000 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 5 लाख रुपए तक का लोन मिल जाता है।
  • Poonawalla Fincorp Personal Loan App काफ़ी ज्यादा ट्रस्टेड एप्लीकेशन है, जो की NBFC और RBI रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है।
  • Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर बहुत ही कम दस्तावेज लगते है, आप सिर्फ अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं।
  • Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको अच्छा खासा समय भी मिल जाता है रिपेमेंट करने के लिए, आपको 3 महीने से लेकर 36 महीने तक का समय भी मिल जाता है।
  • Poonawalla Fincorp Personal Loan App से आप किसी भी समय और कही से भी लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको 24×7 असिस्टेंट मिल जाते है।
  • Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है, और 5 मिनट में लोन आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कोई भी चार्जेस नही लगते, न ही कोई हिडेन चार्जेस लगते है।
  • Poonawalla Fincorp Personal Loan App से आप ऑनलाइन ही लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको घर बैठे ही लोन मिल जाता है।
  • Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी ज्यादा सरल है, आप बिना किसी दिक्कत के लोन अप्लाई कर सकते हैं।

 

Poonawalla Fincorp Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और एप्प का नाम सर्च करके उसे डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद एप्प को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद आपको अपना जेंडर भरना है कि आप मेल है या फिमेल और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप सैलरीड हैं या सेल्फ एम्प्लॉयड और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने जरुरी दस्तावेज अपलोड करें जिसमें सबसे आधार कार्ड का नंबर भरना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा कुछ ही देर में आपका क्रेडिट स्कोर चेक हो जाएगा और आपको बता दिया जाएगा कि आपको लोन मिलेगा या नहीं।
  • इसके बाद अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स देनी होगी और फिर आप अपना लोन अप्लाई कर सकते हैं। लोन अमाउंट कुछ ही देर में आपके अकाउंट में आ जाएगी।

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें :- L&T Finance Personal Loan Apply Online – L&T Personal Loan

Poonawalla Fincorp Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

Poonawalla Fincorp Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 50,000 रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 5 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- LoanTap Se Loan Kaise Le 2024? LoanTap Instant Personal Loan

Poonawalla Fincorp Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप Poonawalla Fincorp Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 3 महीने से लेकर ज्यादा से ज्यादा 36 महीने तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- Cashe Instant Personal Loan – Cashe Se Loan Kaise Lete Hain

Poonawalla Fincorp Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

Poonawalla Fincorp Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 20% और ज्यादा से ज्यादा 40% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- Google Pay Se Loan Kaise Le ? Google Pay Personal Loan 2024

Poonawalla Fincorp Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 0% से लेकर 2.5% रुपए तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

Poonawalla Fincorp Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- Buddy Loan App Se Personal Loan Kaise Len- Upto ₹10 Lakhs

Poonawalla Fincorp Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको Poonawalla Fincorp Personal Loan App से पर्सनल लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 22 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 60 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

Poonawalla Fincorp Personal Loan App Customer Care Number

Phone Number :- 18002663201

Email ID:- customercare@poonawallafincorp.com”

Address :- Registered & Corporate Office:

201 and 202, 2nd floor, AP81, Koregaon Park Annex, Mundhwa, Pune – 411 036, Maharashtra

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे Poonawalla Fincorp Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, Poonawalla Fincorp Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement