MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? MyMoneyMantra Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement

तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो आप सब जानते ही है की हर कोई आज के समय में पैसा पैसा करता रहता है, हर इंसान आज के समय में पैसे के लिए काम करता है, क्युकी पैसा इंसान की हर जरूरत को पूरा करता है। इंसान पैसे के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है, फिर चाहे वो कैसा भी काम क्यू ना हो। पैसा इंसान को सब काम करने को मजबूर कर देता है, तो दोस्तो आप लोग भी समझते होंगे की मैं आपको क्या बताना चाहता हु। दोस्तो आज के समय में जो भी है वो सिर्फ और सिर्फ पैसा है, पैसे से ही सब कुछ है आज के समय में। तो दोस्तो आप लोगो के भी बहुत से काम ऐसे होंगे जो की बिना पैसे के या फिर कम पैसे की वजह से रुके होंगे, तो दोस्तो पैसे से ही सब होता है आज के समय मे। तो दोस्तो आप अगर अपने रुके हुए काम या फिर आप अपने सारी जरूरतों को पूरा करना चाहते है तो आज की इस पोस्ट को बिल्कुल भी स्किप न करें। तो दोस्तो आज मैं आपको इस पोस्ट के जरिए ऑनलाइन लोन के बारे में बताने वाली हूं, जो की आपको घर बैठे ही लोन देती है।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है MyMoneyMantra Instant Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App Full Review क्या है?

इस ऐप के आपके गूगल प्ले स्टोर पर 1 लाख से भी ज्यादा डाउनलोड है और इस ऐप पर गूगल प्ले स्टोर द्वारा 2.2 रेटिंग दी गई है यानी यह ऐप मामूली है और यह ऐप काफी लोगों द्वारा पसंद नहीं की गई है इसका प्रमाण हम दिए गए लोगों द्वारा रिव्यू में देख सकते हैं। आपको बहुत ही आसानी से लोन की प्राप्ति हो सकती है यदि नहीं भी होता है तो आप दूसरे ऐप में लोन के लिए प्रयास कर सकते हैं। मायमनीमंत्र एप पर लोन आवेदन करके एक लाख से 25 लाख तक का लोन राशि प्राप्त कर सकते हैं और लोन पर लगने वाला ब्याज दर 10.25% प्रतिशत से शुरू होता है। लोन का पूर्ण भुगतान करने के लिए आपको 3 से 7 साल का समय दिया जाता है इसके अंतर्गत समय को चुन कर लोन का पूर्ण भुगतान करना होता है।

Advertisement

 

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से आपको कम से कम 1,000 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 50 लाख रुपए तक का लोन मिल जाता है।
  • MyMoneyMantra Instant Personal Loan App काफ़ी ज्यादा ट्रस्टेड एप्लीकेशन है, जो की NBFC और RBI रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है।
  • MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर बहुत ही कम दस्तावेज लगते है, आप सिर्फ अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं।
  • MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको अच्छा खासा समय भी मिल जाता है रिपेमेंट करने के लिए, आपको 3 महीने से लेकर 60 महीने तक का समय भी मिल जाता है।
  • MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से आप किसी भी समय और कही से भी लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको 24×7 असिस्टेंट मिल जाते है।
  • MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है, और 5 मिनट में लोन आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कोई भी चार्जेस नही लगते, न ही कोई हिडेन चार्जेस लगते है।
  • MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से आप ऑनलाइन ही लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको घर बैठे ही लोन मिल जाता है।
  • MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी ज्यादा सरल है, आप बिना किसी दिक्कत के लोन अप्लाई कर सकते हैं।

 

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले आपको MyMoneyMantra Instant Personal Loan App को इंस्टॉल करना है।
  • फिर आपको अपना मोबाइल नंबर डालकर रजिस्टर कर देना है।
  • अब आपको सारी permissions allow कर देनी है।
  • फिर अब आपको अपनी बेसिक सी जानकारी डालनी होगी।
  • फिर आपको अपने employment details डालनी पड़ेगी।
  • फिर आपको अपने KYC दस्तावेज upload करने होंगे।
  • फिर अब आपको अपनी बैंक अकाउंट की सारी जानकारी डालनी होगी।
  • फिर आपका लोन approval के लिए चला जाता है।
  • फिर कुछ समय में आपका लोन आपके अकाउंट में ट्रांसफर हो जाता है।

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें :- Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 1,000 रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 50 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- Kosh Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Kosh Instant Personal Loan App Full Review

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 3 महीने से लेकर ज्यादा से ज्यादा 60 महीने तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- Capital Now Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Capital Now Personal Loan App Full Review

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 10.5% और ज्यादा से ज्यादा 30% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन कैसे ले ? LenDenClub P2P Lending Personal Loan App Full Review

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 0% से लेकर 2.5% तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- Home Credit Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Home Credit Instant Personal Loan App Full Review

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 19 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 58 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

MyMoneyMantra Instant Personal Loan App Customer Care Number

Email ID:- contactus@mymoneymantra.com.

Address: Room No 812,8th Floor, Suryakiran Building, 19 Kasturba Gandhi Marg, Connaught Place, New Delhi, Delhi 110001 …

 

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement