LoanTap Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? LoanTap Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement

तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आप लोगो को एक दम से बहुत ज्यादा पैसों की जरूरत पड़ गई है क्युकी आपके घर में किसी की शादी है, जिसकी वजह से आप लोगो को बहुत से खर्चे करने पड़ेंगे, और उन सब खर्चों को पूरा करने के लिए आपको पैसे की बहुत ज्यादा जरूरत है, तो आपके पास तो इतने पैसे है भी नही क्युकी आप बचत नही कर पाते पैसे की, क्युकी आज के समय में बहुत ज्यादा महंगाई बढ़ गई है, जिसके कारण बहुत से खर्चे बढ़ गए है, है एक समान खाने से लेकर पहनने तक बहुत ज्यादा महंगा हो गया है, तो आप अपनी इनकम का कोई भी हिस्सा नही बचा पाते, जिसकी वजह से आपको आने वाले समय में मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है, जैसे की आपके घर में मेडिकल एमरजेंसी पड़ सकती है, या फिर कोई प्रोग्राम पड़ सकता है, या फिर किसी की शादी हो सकती है, तो दोस्तो इन सब के लिए आपको पैसे की जरूरत पड़ती हैं। तो दोस्तो अगर आपको भी अभी पैसे की जरूरत पड़ गई है, तो आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, क्युकी दोस्तो आज आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आ चुके है। तो दोस्तो आज मैं आपको इस पोस्ट में ऑनलाइन लोन के बारे में बताने वाली हूं, जो आपको घर बैठे ही लोन देती है।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है LoanTap Instant Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ LoanTap Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, LoanTap Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

LoanTap Instant Personal Loan App Full Review क्या है?

LoanTap App एक डिजिटल प्लेटफॉर्म है जो आपकी आवश्यकताओं के अनुसार कस्टमाइज़्ड लोन प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराता है। LoanTap App से आपको 50,000 रुपए से लेकर 10 लाख रुपए तक लोन ले सकते हैं। यह एक तेजी से बढ़ती हुई फिनटेक कंपनी है जो बिजनेस लोन, व्हीकल लोन, और पर्सनल लोन जैसी सेवाएं प्रदान करती है। इस ऐप के माध्यम से आप कुछ बेसिक जानकारी और क्लिक में इंस्टेंट पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं।

Advertisement

 

LoanTap Instant Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • LoanTap Instant Personal Loan App से आपको कम से कम 50,000 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 10 लाख रुपए तक का लोन मिल जाता है।
  • LoanTap Instant Personal Loan App काफ़ी ज्यादा ट्रस्टेड एप्लीकेशन है, जो की NBFC और RBI रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है।
  • LoanTap Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर बहुत ही कम दस्तावेज लगते है, आप सिर्फ अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं।
  • LoanTap Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको अच्छा खासा समय भी मिल जाता है रिपेमेंट करने के लिए, आपको 6 महीने से लेकर 60 महीने तक का समय भी मिल जाता है।
  • LoanTap Instant Personal Loan App से आप किसी भी समय और कही से भी लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको 24×7 असिस्टेंट मिल जाते है।
  • LoanTap Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है, और 5 मिनट में लोन आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • LoanTap Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कोई भी चार्जेस नही लगते, न ही कोई हिडेन चार्जेस लगते है।
  • LoanTap Instant Personal Loan App से आप ऑनलाइन ही लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको घर बैठे ही लोन मिल जाता है।
  • LoanTap Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी ज्यादा सरल है, आप बिना किसी दिक्कत के लोन अप्लाई कर सकते हैं।

 

LoanTap Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में LoanTap App को डाउनलोड करें।
  • इसके बाद अपने मोबाइल नंबर डालकर रजिस्टर कर ले।
  • अब आपको अपनी बेसिक जानकारी और डॉक्यूमेंट्स अपलोड करने होंगे।
  • अब कुछ ही देर में आपको लोन के लिए ऑफर मिल जाएगा, अगर आप eligible होंगे तो।
  • अब आपको लोन ऑफर मिलते ही आप उस लोन को e sign करके ले सकते हैं।
  • अब साथ में आपको लोन EMI Auto Debit के लिए NACH पूरा करना होगा, जिसके लिए आपको आधार OTP और Internet Banking की जरूरत होगी।

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें :- Shriram One Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Shriram One Instant Personal Loan App Full Review

LoanTap Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

LoanTap Instant Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 50,000 रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 10 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? MyMoneyMantra Instant Personal Loan App Full Review

LoanTap Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप LoanTap Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 6 महीने से लेकर ज्यादा से ज्यादा 60 महीने तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- Kosh Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Kosh Instant Personal Loan App Full Review

LoanTap Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

LoanTap Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप LoanTap Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 16% और ज्यादा से ज्यादा 24% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- Capital Now Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Capital Now Personal Loan App Full Review

LoanTap Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर LoanTap Instant Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 0% से लेकर 2% तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

LoanTap Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  1. आधार कार्ड
  2. पैन कार्ड
  3. बैंक अकाउंट
  4. सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- Home Credit Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Home Credit Instant Personal Loan App Full Review

LoanTap Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको LoanTap Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 23 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 58 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

LoanTap Instant Personal Loan App Customer Care Number

Contact Number :- +91-7888040000

Email ID:- info@loantap.in.

Address: Hermes Waves, Office No – 103, Central Avenue Road, Kalyani Nagar, Pune – 411006

 

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे LoanTap Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, LoanTap Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, LoanTap Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement