LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन कैसे ले ? LenDenClub P2P Lending Personal Loan App Full Review

Advertisement

तो दोस्तो अगर हमारी जिंदगी में कुछ भी हो जाए, या कोई भी आपातकालीन पड़ जाए, तो हमे सबसे पहले पैसे की ही जरूरत पड़ती है, बिना पैसे के आप किसी भी मुसीबत से बाहर नही आ सकते। आप अगर किसी मुसीबत या परेशानी से बाहर आना चाहते है, तो आपके पास पैसे होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है। इंसान के हर छोटे से छोटे काम या फिर बड़े से बड़े काम अटके हुए है, तो वो सारे पैसे से ही पूरे होते है। बिना पैसे के आप अपनी जिंदगी में कुछ भी नही कर सकते। पैसा होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है इंसान के लिए। अगर इंसान के पास पैसे है तो वो बड़ी से बड़ी मुसीबत का सामना कर सकते है, और अगर पैसे नही होते तो इंसान कुछ भी नही कर पाता और उसी मुसीबत में उलझ जाता है। जब तक इंसान के पास पैसा है तब तक इंसान के पास सब है, और जब इंसान के पास पैसा नहीं होता, तो उसके पास कुछ नही होता। तो दोस्तो अगर आपके पास अभी पैसे नही है, और आपके पास कुछ भी नही है, और आप काफी ज्यादा परेशान है, तो दोस्तो आपको अब परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नही है, क्युकी दोस्तो आज मैं आपको इस पोस्ट के जरिए ऑनलाइन लोन के बारे में बताने वाला हूं, जो आपको घर बैठे ही लोन देता है।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है LenDenClub P2P Lending Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App Full Review क्या है?

LenDenClub पर्सनल लोन की ब्याज दर 10.5% प्रति माह से शुरू होती है जो 5 साल तक की अवधि के के साथ 50 लाख रु तक की लोन राशि प्रदान करते है। यह आवश्यक दस्तावेज़ जमा करने के बाद आपको पर्सनल लोन के लिए तत्काल स्वीकृति प्रदान करता है। NBFC लोन एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करने के कुछ घंटों के अंदर ही पर्सनल लोन डिस्बर्से करने का दावा करता है। यह फोरक्लोज़र चार्ज भी नहीं लेता है और अपने मौजूदा पर्सनल लोन उधारकर्ताओं को ईएमआई चुकाने में हो रही परेशानी पर पेमेंट हॉलिडे भी प्रदान करता है। पर्सनल लोन-एक ओवरड्राफ्ट सुविधा भी प्रदान करता है, जिसमें उधारकर्ता NBFC द्वारा स्वीकार क्रेडिट लिमिट से विड्रॉल कर सकते हैं।

Advertisement

 

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से आपको कम से कम 10,000 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 50 लाख रुपए तक का लोन मिल जाता है।
  • LenDenClub P2P Lending Personal Loan App काफ़ी ज्यादा ट्रस्टेड एप्लीकेशन है, जो की NBFC और RBI रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है।
  • LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर बहुत ही कम दस्तावेज लगते है, आप सिर्फ अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं।
  • LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको अच्छा खासा समय भी मिल जाता है रिपेमेंट करने के लिए, आपको 1 साल से लेकर 5 साल तक का समय भी मिल जाता है।
  • LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से आप किसी भी समय और कही से भी लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको 24×7 असिस्टेंट मिल जाते है।
  • LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है, और 5 मिनट में लोन आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कोई भी चार्जेस नही लगते, न ही कोई हिडेन चार्जेस लगते है।
  • LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से आप ऑनलाइन ही लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको घर बैठे ही लोन मिल जाता है।
  • LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी ज्यादा सरल है, आप बिना किसी दिक्कत के लोन अप्लाई कर सकते हैं।

 

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और LenDenClub P2P Lending Loan App को डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद LenDenClub P2P Lending Loan App को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप मेल है या फिमेल और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपना पूरा एड्रेस भरना है और अपने एरिया का पिन कोड डालकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप सैलरीड है या सेल्फ एम्प्लॉयड अगर आप जॉब करते हैं तो सैलरीड पर क्लिक करें।और अगर आप खुद का काम करते हैं तो सैल्फ एम्प्लॉयड पर क्लिक करें और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने जरूरी दस्तावेज अपलोड करें जिसमें सबसे पहले आधार कार्ड देना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट कर देना है। इसके बाद जो दस्तावेज वो मांगे वो देने होंगे।
  • इसके बाद आपका CIBIL Score चेक किया जाएगा और आपको बता दिया जाएगा कि आपको लोन मिलेगा या नहीं।
  • इसके बाद आपको अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स देनी होगी और लोन अप्लाई करते ही लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें :- Home Credit Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Home Credit Instant Personal Loan App Full Review

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 10,000 रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 50 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Ram Fincorp Instant Personal Loan App Full Review

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 1 साल से लेकर ज्यादा से ज्यादा 5 साल तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- FatakPay Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? FatakPay Instant Personal Loan App Full Review

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 10.5% और ज्यादा से ज्यादा 15% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- CITI Bank Personal Loan Apply- CITI Bank Personal Loan 2024

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 0% से लेकर 5.5% तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- Bandhan bank Two Wheeler Loan Kaise Len – 2 Wheeler Loan

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से पर्सनल लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 21 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 59 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

LenDenClub P2P Lending Personal Loan App Customer Care Number

Phone Number :- 022 48913091

Email ID:- cs@lendenclub.com.

Address :- Unit no. 1006, 10th Floor, DLH Park, S. V. Road, Goregaon West, Mumbai – 400062, Maharashtra, India.

 

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement