Kissht Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Kissht Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement

दोस्तो आपका स्वागत है हमारी आज की एक और बेहतरीन पोस्ट में। हमारी आज की ये पोस्ट आप लोगो के लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होगी, क्युकी दोस्तो आज की इस पोस्ट में मैं आपको कुछ बहुत ही अच्छा बताने वाली हु। तो दोस्तो आप सभी में से अगर कोई भी इंसान बेरोजगार है या फिर कोई बिजनेस मैन है, या फिर कोई स्टूडेंट है, और इन में से किसी को भी पैसे के जरूरत है और वो लोन अप्लाई करना चाहते है, तो मैं आपको आप सभी यहां से लोन ले सकते है, यहां ये सब बिल्कुल भी मायने नहीं रखता की आप काम करते है या फिर नही। कोई भी इंसान यहां इस पोस्ट को पढ़ने के बाद बहुत ही आसानी से लोन ले सकता है। तो आप सब समझ ही गए होंगे की आज मैं कितनी अच्छी और बढ़िया एप्लीकेशन आपके लिए लेकर आई हूं, जहां से आप आसानी से लोन लेकर अपने सारे दुख दर्द और अपनी सारी पैसे से सम्बन्धित परेशानियां दूर कर सकते है। दोस्तो आपको बिल्कुल भी परेशान नहीं होना है और ना ही आपको कही आने जाने को जरूरत है, क्युकी आज जो मैं आपके लिए एप्लीकेशन लेकर आई ही, सबसे पहले तो वो एनबीएफसी रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है और वो आपको घर बैठे ऑनलाइन लोन प्रोवाइड करती है। तो अगर आप लोग उस एप्लीकेशन के बारे में जानना चाहते है तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े। तो चलिए दोस्तो बढ़ते है आगे इस पोस्ट में और जानते है की किस तरह आप घर बैठे ऑनलाइन लोन अप्लाई कर सकते हो।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है Kissht Instant Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ Kissht Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Kissht Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, Kissht Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, Kissht Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Kissht Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, Kissht Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Kissht Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, Kissht Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

Kissht Instant Personal Loan App Full Review क्या है?

Kissht Instant लोन देने वाली एप्लिकेशन है जिसके मदत से आप लोग लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको दस्तावेज के साथ साथ कुछ आपकी निजी जानकारी देनी होंगी। Kissht Instant एक मशहूर फाइनेंस कंपनी है जो की पर्सनल लोन, बिजनेस लोन, गोल्ड लोन और होम लोन जैसी सेवाएं देती है। कंपनी ने लोन सुविधा प्रदान करने के लिए Google Play Store पर “Kissht Instant” नाम से एक ऐप लॉन्च की है। इस मोबाइल ऐप के जरिए आप एक बार में 5 हजार रुपये से लेकर 2 लाख रुपये तक का लोन ले सकते है। लोन अप्लाई आप घर बैठे ही कर सकते है, बिना कही आए गए ऑनलाइन ही।

Advertisement

 

Kissht Instant Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • Kissht Instant Personal Loan App से आपको कम से कम 5000 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 2 लाख रुपए तक का लोन मिल जाता है।
  • Kissht Instant Personal Loan App काफ़ी ज्यादा ट्रस्टेड एप्लीकेशन है, जो की NBFC और RBI रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है।
  • Kissht Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर बहुत ही कम दस्तावेज लगते है, आप सिर्फ अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं।
  • Kissht Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको अच्छा खासा समय भी मिल जाता है रिपेमेंट करने के लिए, आपको 12 महीने से लेकर 24 महीने तक का समय भी मिल जाता है।
  • Kissht Instant Personal Loan App से आप किसी भी समय और कही से भी लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको 24×7 असिस्टेंट मिल जाते है।
  • Kissht Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है, और 5 मिनट में लोन आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • Kissht Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कोई भी चार्जेस नही लगते, न ही कोई हिडेन चार्जेस लगते है।
  • Kissht Instant Personal Loan App से आप ऑनलाइन ही लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको घर बैठे ही लोन मिल जाता है।
  • Kissht Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी ज्यादा सरल है, आप बिना किसी दिक्कत के लोन अप्लाई कर सकते हैं।

 

Kissht Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले आपको Kissht Instant Personal Loan App को इंस्टाल करना होगा प्ले स्टोर या फिर ऐप स्टोर से।
  • इसके बाद अपने मोबाइल नंबर डालकर login करना होगा।
  • अब आपको सारी की सारी परमिशन allow कर देनी है।
  • अब आपके सामने पेज ओपन होगा, आपको लोन अमाउंट दिखेगी 30,000 और नीचे आपको Get it now का ऑप्शन मिलेगा, उस पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद अब आपको कुछ अपनी बेसिक सी जानकारी इसमें डालनी होगी।
  • इसके बाद आपको अपने जरुरी दस्तावेज अपलोड करने है।
  • आपको अपनी KYC पूरी करनी होगी।
  • फिर आपको अपना एलिजिबल लोन अमाउंट दिख जाएगा, आपको next पर क्लिक करना है।
  • अब इसके बाद आपका लोन अप्रुव हो जाएगा।
  • इसके बाद लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें :- Sukanya Samriddhi Yojana 2024 Apply, Benefits, Documents

Kissht Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

Kissht Instant Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 5 हज़ार रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 2 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- StashFin App Se Loan Kaise Le? StashFin Personal Loan 2024

Kissht Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप Kissht Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 12 महीने से लेकर ज्यादा से ज्यादा 24 महीने तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- LoanTap Se Loan Kaise Le 2024? LoanTap Instant Personal Loan

Kissht Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

Kissht Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप Kissht Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 18% और ज्यादा से ज्यादा 36% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- IIFL Gold Loan Kaise Le 2024? IIFL Gold Loan Interest rate

Kissht Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर Kissht Instant Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 0% से लेकर 4.5% रुपए तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

Kissht Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- Amazon Pay ICICI Credit Card Benefits, Limit, Charges, Login

Kissht Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको Kissht Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 21 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 59 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

Kissht Instant Personal Loan App Customer Care Number

Phone Number :- 02262820570

Email ID:- care@kissht.com

Address :- 10th Floor, Tower 4, Equinox Park, LBS Marg, Kurla (West), Mumbai – 400070

 

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे Kissht Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Kissht Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, Kissht Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, Kissht Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Kissht Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, Kissht Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Kissht Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, Kissht Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement