IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? IndiaLends Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement

तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी जिंदगी में भी पैसे की जरूरत बहुत बढ़ गई है, क्या आप भी चाहते है की आप भी दूसरो की तरह अपनी जिंदगी को जी सको और अपनी जिंदगी को व्यतीत कर सको। दोस्तो आप पैसे को लेकर बहुत ज्यादा अगर परेशान है, और आपको कही से पैसे नही मिल पा रहे तो आपको अब चिंता करने की कोई भी जरूरत नहीं है, क्युकी आप आज बिल्कुल सही पोस्ट पर आ चुके हैं। दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम आपकी पैसे से संबंधी सारी मुसीबत खत्म करने वाले है, क्युकी दोस्तो हम आपको इस पोस्ट में आपकी पैसे की कमी को पूरा करने वाले है। तो दोस्तो आज मैं आपको बताने वाला हु की कैसे आप पैसे की जरूरत को पूरा कर सकते हो और कैसे और कहा से पैसे उधार ले सकते है घर बैठे बिठाए, तो आप सोच रहे है की घर बैठे बिठाए किस तरह पैसे उधार ले सकते हैं, तो आज मैं आपको ऑनलाइन लोन के बारे में बताने वाली हूं, जो की आपको घर बैठे ही लोन देती है।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है IndiaLends Instant Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ IndiaLends Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, IndiaLends Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

IndiaLends Instant Personal Loan App Full Review क्या है?

IndiaLends Instant लोन देने वाली एप्लिकेशन है जिसके मदत से आप लोग लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको दस्तावेज के साथ साथ कुछ आपकी निजी जानकारी देनी होंगी। IndiaLends Instant एक मशहूर फाइनेंस कंपनी है जो की पर्सनल लोन, बिजनेस लोन, गोल्ड लोन और होम लोन जैसी सेवाएं देती है। कंपनी ने लोन सुविधा प्रदान करने के लिए Google Play Store पर “IndiaLends Instant” नाम से एक ऐप लॉन्च की है। इस मोबाइल ऐप के जरिए आप एक बार में 500000 रुपये से लेकर 25 लाख रुपये तक का लोन ले सकते है। लोन अप्लाई आप घर बैठे ही कर सकते है, बिना कही आए गए ऑनलाइन ही।

Advertisement

 

IndiaLends Instant Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • IndiaLends Instant Personal Loan App से आपको कम से कम 500000 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 25 लाख रुपए तक का लोन मिल जाता है।
  • IndiaLends Instant Personal Loan App काफ़ी ज्यादा ट्रस्टेड एप्लीकेशन है, जो की NBFC और RBI रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है।
  • IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर बहुत ही कम दस्तावेज लगते है, आप सिर्फ अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं।
  • IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको अच्छा खासा समय भी मिल जाता है रिपेमेंट करने के लिए, आपको 1 साल से लेकर 5 साल तक का समय भी मिल जाता है।
  • IndiaLends Instant Personal Loan App से आप किसी भी समय और कही से भी लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको 24×7 असिस्टेंट मिल जाते है।
  • IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है, और 5 मिनट में लोन आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कोई भी चार्जेस नही लगते, न ही कोई हिडेन चार्जेस लगते है।
  • IndiaLends Instant Personal Loan App से आप ऑनलाइन ही लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको घर बैठे ही लोन मिल जाता है।
  • IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी ज्यादा सरल है, आप बिना किसी दिक्कत के लोन अप्लाई कर सकते हैं।

 

IndiaLends Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और एप्प का नाम सर्च करके उसे डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद एप्प को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद अपने जेंडर को भरना है कि आप मेल है या फिमेल और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप सैलरीड हैं या सेल्फ एम्प्लॉयड और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने जरुरी दस्तावेज देने होंगे जिसमें सबसे पहले आधार कार्ड देना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपने पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपके द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा और आपको बता दिया जाएगा कि आपको लोन मिलेगा या नहीं।
  • इसके बाद आपको अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स देनी होगी और अब आप अपना लोन अप्लाई कर सकते हैं लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें :- Tata Capital Personal Loan Apply Online – TATA Capital Loan

IndiaLends Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

IndiaLends Instant Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 500000 रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 25 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- Cashe Instant Personal Loan – Cashe Se Loan Kaise Lete Hain

IndiaLends Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप IndiaLends Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 1 साल से लेकर ज्यादा से ज्यादा 5 साल तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- StashFin App Se Loan Kaise Le? StashFin Personal Loan 2024

IndiaLends Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

IndiaLends Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 10.25% और ज्यादा से ज्यादा 25% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- PaySense Se Personal Loan Kaise Le? PaySense Instant Loan

IndiaLends Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 1% से लेकर 2.5% रुपए तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

IndiaLends Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- Home Credit Se Personal Loan Kaise Le? Home Credit Loan App

IndiaLends Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको IndiaLends Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 18 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 60 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

IndiaLends Instant Personal Loan App Customer Care Number

Phone Number :- 0124-6983600

Email ID:- support@indialends.com

Address :- Plot no. 31, 1st & 2nd Floor, Sector 18, Udyog Vihar, Sector 18, Gurugram, Haryana – 122015.

 

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे IndiaLends Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, IndiaLends Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement