Home Credit Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Home Credit Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement

दोस्तो क्या आप लोग भी अपनी जिंदगी से परेशान हो चुके है, आपको भी अपनी जिंदगी में कुछ समझ नही आ रहा की क्या चल रहा है, और आप बेहद परेशान है। आपकी कोई भी इच्छा पूरी नहीं हो पा रही और आप हमेशा चिड़चिड़े रहते हो। किसी से बात करने का मन नहीं करता और कुछ भी करने का मन नहीं करता और हमेशा कुछ न कुछ सोचते रहते है, की क्या करे, कहा जाए, और सबसे बड़ा कारण ऐसा होने का (पैसों का न होना), की हा दोस्तो यह मोड़ हर किसी की जिंदगी में जरूर आता है, जन इसके पास पैसे नहीं होते, तो वो एक दम पागल हो जाता है, और उल्टी सीधी हरकते करने लग जाता है, क्युकी कोई भी काम पूरा नहीं होता, क्युकी आज के समय में हर काम पैसे की मदद से ही पूरा होता है। पैसा आज के समय में बहुत ही ज्यादा जरूरी है, बिना पैसे के किसी भी इंसान की कोई वैल्यू नही होती। तो आप सोच रहे है की काम पूरा करने के लिए पैसे कहा से लाए, तो मैं आपको बता दू आपको परेशान होने की बिलकुल भी जरूरत नही है, क्युकी आज आप लोग बिलकुल सही पोस्ट पर आ चुके है। यहा आपकी सारी मुसीबतें दूर होने वाली है, क्युकी आज की इस पोस्ट में मैं आपको ऑनलाइन लोन के बारे में बताने वाली हु, जो आपको घर बैठे ही लोन देता है।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है Home Credit Instant Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ Home Credit Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Home Credit Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

Home Credit Instant Personal Loan App Full Review क्या है?

होम क्रेडिट पर्सनल लोन की ब्याज दर 1.6% प्रति माह से शुरू होती है जो 51 महीने तक की अवधि के के साथ 5 लाख रु तक की लोन राशि प्रदान करते है। यह आवश्यक दस्तावेज़ जमा करने के बाद आपको पर्सनल लोन के लिए तत्काल स्वीकृति प्रदान करता है। NBFC लोन एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करने के कुछ घंटों के अंदर ही पर्सनल लोन डिस्बर्से करने का दावा करता है। यह फोरक्लोज़र चार्ज भी नहीं लेता है और अपने मौजूदा पर्सनल लोन उधारकर्ताओं को ईएमआई चुकाने में हो रही परेशानी पर पेमेंट हॉलिडे भी प्रदान करता है। होम क्रेडिट इंडिया फ्लेक्सिबल पर्सनल लोन-एक ओवरड्राफ्ट सुविधा भी प्रदान करता है, जिसमें उधारकर्ता NBFC द्वारा स्वीकार क्रेडिट लिमिट से विड्रॉल कर सकते हैं।

Advertisement

 

Home Credit Instant Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • Home Credit Instant Personal Loan App से आपको कम से कम 5,000 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 5 लाख रुपए तक का लोन मिल जाता है।
  • Home Credit Instant Personal Loan App काफ़ी ज्यादा ट्रस्टेड एप्लीकेशन है, जो की NBFC और RBI रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है।
  • Home Credit Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर बहुत ही कम दस्तावेज लगते है, आप सिर्फ अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं।
  • Home Credit Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको अच्छा खासा समय भी मिल जाता है रिपेमेंट करने के लिए, आपको 6 महीने से लेकर 24 महीने तक का समय भी मिल जाता है।
  • Home Credit Instant Personal Loan App से आप किसी भी समय और कही से भी लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको 24×7 असिस्टेंट मिल जाते है।
  • Home Credit Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है, और 5 मिनट में लोन आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • Home Credit Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कोई भी चार्जेस नही लगते, न ही कोई हिडेन चार्जेस लगते है।
  • Home Credit Instant Personal Loan App से आप ऑनलाइन ही लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको घर बैठे ही लोन मिल जाता है।
  • Home Credit Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी ज्यादा सरल है, आप बिना किसी दिक्कत के लोन अप्लाई कर सकते हैं।

 

Home Credit Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और Home Credit Loan App को डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद Home Credit Loan App को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप मेल है या फिमेल और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपना पूरा एड्रेस भरना है और अपने एरिया का पिन कोड डालकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप सैलरीड है या सेल्फ एम्प्लॉयड अगर आप जॉब करते हैं तो सैलरीड पर क्लिक करें।और अगर आप खुद का काम करते हैं तो सैल्फ एम्प्लॉयड पर क्लिक करें और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने जरूरी दस्तावेज अपलोड करें जिसमें सबसे पहले आधार कार्ड देना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट कर देना है। इसके बाद जो दस्तावेज वो मांगे वो देने होंगे।
  • इसके बाद आपका CIBIL Score चेक किया जाएगा और आपको बता दिया जाएगा कि आपको लोन मिलेगा या नहीं।
  • इसके बाद आपको अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स देनी होगी और लोन अप्लाई करते ही लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें :- Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Ram Fincorp Instant Personal Loan App Full Review

Home Credit Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

Home Credit Instant Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 5,000 रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 5 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- FatakPay Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? FatakPay Instant Personal Loan App Full Review

Home Credit Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप Home Credit Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 6 महीने से लेकर ज्यादा से ज्यादा 24 महीने तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- MobiKwik Se Loan Kaise Le |Mobikwik loan 60000 Interest rate

Home Credit Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

Home Credit Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप Home Credit Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 19.5% और ज्यादा से ज्यादा 32% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- CITI Bank Personal Loan Apply- CITI Bank Personal Loan 2024

Home Credit Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर Home Credit Instant Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 0% से लेकर 4.5% तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

Home Credit Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- SK Finance Loan Scheme – SK Finance Loan Apply Process

Home Credit Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको Home Credit Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 18 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 60 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

Home Credit Instant Personal Loan App Customer Care Number

Phone Number :- +91-1246628888

Email ID:- care@homecredit.co.in

Address :- Home Credit India Finance Private Limited, DLF Infinity Towers, Tower C, 3rd Floor, DLF Cyber City Phase II, Gurugram-122002, India

 

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे Home Credit Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Home Credit Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, Home Credit Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement