FatakPay Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? FatakPay Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement

तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी आज की इस पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आप अपना कोई रुका हुए काम या फिर आप अपना कोई छोटा या फिर बड़ा बिजनेस खोलना चाहते है, या फिर आप अपनी कोई और जरूरत को पूरा करना चाहते है, जिसके लिए आपको पैसे की जरूरत पड़ गई है, और आप कही से पैसे उधार लेना चाहते हो या फिर आप किसी अच्छी कंपनी से लोन लेना चाहते है ताकि आप अपनी जरूरतों को आसानी से पूरा कर पाओ। तो दोस्तो आपको ये भी नही पता होता की आप बैंक से लोन कैसे अप्लाई करे, और आप सब जानते ही है की अगर आप बैंक से लोन अप्लाई भी करना चाहते है तो आपको बैंक के बहुत से चक्कर काटने पड़ते है, आपको बैंक में बहुत से दस्तावेज भी देने पड़ते है, और आपको बैंक से लोन मिलेगा या फिर नही ये भी आपको पक्का पता नही होता, तो दोस्तो आप बेहद परेशान हो जाते है की क्या करे, कहा से लोन अप्लाई करे, आपको कुछ भी समझ में नहीं आता। तो दोस्तो आज आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आ चुके है। तो दोस्तो आज मैं आपको इस पोस्ट में ऑनलाइन लोन के बारे में बताने वाली हूं, जो की आपको घर बैठे ही लोन देती है।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है FatakPay Instant Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ FatakPay Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, FatakPay Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

FatakPay Instant Personal Loan App Full Review क्या है?

FatakPay Instant Personal Loan App एक ऑनलाइन लोन प्रोवाइडर ऐप है, जिसकी शुरुआत 10 अप्रैल 2022 को हुई थी, इस ऐप के ज़रिए Salaried और Self Employed personal loan आसानी से लोन अप्लाई कर लोन पा सकते हैं, यह अप्लीकेशन है मिनिमम 1,000 रुपये से लेकर पूरे 5,00,000 रुपये तक का लोन आप तक पहुँचाने का काम करता हैं। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर एक करोड़ से भी ज़्यादा लोगों ने डाउनलोड कर अपना समर्थन दिखाया है, और साथ ही इस ऐप को पूरे 4.3 की रेटिंग यूज़र द्वारा दी गई है और यूज़र की संख्या क़रीब 50 लाख है।

Advertisement

 

FatakPay Instant Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • FatakPay Instant Personal Loan App से आपको कम से कम 1,000 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 5 लाख रुपए तक का लोन मिल जाता है।
  • FatakPay Instant Personal Loan App काफ़ी ज्यादा ट्रस्टेड एप्लीकेशन है, जो की NBFC और RBI रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है।
  • FatakPay Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर बहुत ही कम दस्तावेज लगते है, आप सिर्फ अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं।
  • FatakPay Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको अच्छा खासा समय भी मिल जाता है रिपेमेंट करने के लिए, आपको 3 महीने से लेकर 36 महीने तक का समय भी मिल जाता है।
  • FatakPay Instant Personal Loan App से आप किसी भी समय और कही से भी लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको 24×7 असिस्टेंट मिल जाते है।
  • FatakPay Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है, और 5 मिनट में लोन आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • FatakPay Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कोई भी चार्जेस नही लगते, न ही कोई हिडेन चार्जेस लगते है।
  • FatakPay Instant Personal Loan App से आप ऑनलाइन ही लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको घर बैठे ही लोन मिल जाता है।
  • FatakPay Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी ज्यादा सरल है, आप बिना किसी दिक्कत के लोन अप्लाई कर सकते हैं।

 

FatakPay Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले ऐप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर में FatakPay ऐप खोजें और अपने स्मार्टफोन या डेस्कटॉप पर डाउनलोड करें।
  • ऐप के निर्देशों का पालन करके अपना अकाउंट बनाएं। इसमें आपका नाम, पता और फोन नंबर जैसी व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करनी पड़ सकती है।
  • FatakPay इंस्टेंट लोन ऐप विभिन्न प्रकार के लोन उपलब्ध हैं, जैसे पर्सनल लोन, पे डे लोन, और इंस्टॉलमेंट लोन। अपनी जरूरत के अनुसार लोन के प्रकार को सिलेक्ट करें।
  • आपको अपनी आय, खर्चे और बैंकिंग जानकारी दर्ज करनी होगी। इससे ऐप आपकी लोन के लिए पात्रता और शर्तें निर्धारित कर सकेगा।
  • अपने लोन आवेदन की जानकारी सबमिट करें और सुनिश्चित करें कि सभी जानकारी सही और पूरी है।
  • आपके आवेदन की परीक्षण करेंगे और कुछ ही घंटों में निर्णय देंगे। यदि आप लोन के अप्रूव होते हैं, तो आपके लोन प्रोसेस तुरंत शुरू हो जाएगी।
  • अपने लोन की शर्तें, ब्याज दर, फीस और रीपेमेंट को ध्यान से पढ़ें। नकारात्मक परिणामों से बचने के लिए अपने लोन की किश्तें समय पर भरें।

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें :- ICICI Bank Business Loan App से लोन कैसे ले ? ICICI Bank Business Loan App Full Review

FatakPay Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

FatakPay Instant Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 1,000 रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 5 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- Olyv (SmartCoin) Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Olyv (SmartCoin) Instant Personal Loan App Full Review

FatakPay Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप FatakPay Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 3 महीने से लेकर ज्यादा से ज्यादा 36 महीने तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- Buddy Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Buddy Instant Personal Loan App Full Review

FatakPay Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

FatakPay Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप FatakPay Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 12% और ज्यादा से ज्यादा 35.95% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- IndiaLends Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? IndiaLends Instant Personal Loan App Full Review

FatakPay Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर FatakPay Instant Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 0% से लेकर 4.5% तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

FatakPay Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- CASHe Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? CASHe Instant Personal Loan App Full Review

FatakPay Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको FatakPay Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 21 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 59 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

FatakPay Instant Personal Loan App Customer Care Number

Phone Number :- +91-98204 76476

Email ID:- help@fatakpay.com

Address :- 1A Fatakpay Digital Pvt Ltd, Technopolis Knowledge Park, Mahakali Caves Road, Andheri East, Mumbai – 93.

 

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे FatakPay Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, FatakPay Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, FatakPay Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement