CASHe Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? CASHe Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement

तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो हम इस पोस्ट में ये जानेगे की किस प्रकार आप अपनी पैसे की दिक्कत को दूर कर सकते हो और किस प्रकार आप अपनी पैसे की जरूरत को पूरा कर सकते हो। तो दोस्तो अगर आप भी जानना चाहते हो की आपकी पैसे की दिक्कत कैसे खत्म होएगी, और आप कैसे अपनी सारी जरूरतों को पूरा कर सकते हो। तो दोस्तो आज के समय में हर इंसान को पैसे की जरूरत पड़ती ही पड़ती है, पैसे के बिना आप अपनी जिंदगी में कुछ भी नही कर सकते, पैसे के बिना हर इंसान की जिंदगी अधूरी है। तो दोस्तो अगर आपको पैसे की जरूरत पड़ती भी है तो कोई आपको पैसे देता भी नहीं है, आज के समय में कोई भी किसी की मदद नही करता, हर इंसान को आज के समय में सिर्फ और सिर्फ पैसे की ही जरूरत पड़ती हैं। तो दोस्तो अगर आप परेशान है और अगर आप अपनी परेशानी का हल निकालना चाहते है तो आज की इस पोस्ट को बिल्कुल भी स्किप ना करे। तो दोस्तो आज मैं आपको इस पोस्ट में ऑनलाइन लोन के बारे में बताने वाला हूं, जो आपको घर बैठे ही लोन देती है।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है CASHe Instant Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ CASHe Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, CASHe Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, CASHe Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, CASHe Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, CASHe Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, CASHe Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, CASHe Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, CASHe Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

CASHe Instant Personal Loan App Full Review क्या है?

CASHe Instant लोन देने वाली एप्लिकेशन है जिसके मदत से आप लोग लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको दस्तावेज के साथ साथ कुछ आपकी निजी जानकारी देनी होंगी। CASHe Instant एक मशहूर फाइनेंस कंपनी है जो की पर्सनल लोन, बिजनेस लोन, गोल्ड लोन और होम लोन जैसी सेवाएं देती है। कंपनी ने लोन सुविधा प्रदान करने के लिए Google Play Store पर “CASHe Instant” नाम से एक ऐप लॉन्च की है। इस मोबाइल ऐप के जरिए आप एक बार में 25000 रुपये से लेकर 4 लाख रुपये तक का लोन ले सकते है। लोन अप्लाई आप घर बैठे ही कर सकते है, बिना कही आए गए ऑनलाइन ही।

Advertisement

 

CASHe Instant Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • CASHe Instant Personal Loan App से आपको कम से कम 25000 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 4 लाख रुपए तक का लोन मिल जाता है।
  • CASHe Instant Personal Loan App काफ़ी ज्यादा ट्रस्टेड एप्लीकेशन है, जो की NBFC और RBI रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है।
  • CASHe Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर बहुत ही कम दस्तावेज लगते है, आप सिर्फ अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं।
  • CASHe Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको अच्छा खासा समय भी मिल जाता है रिपेमेंट करने के लिए, आपको 3 महीने से लेकर 5 साल तक का समय भी मिल जाता है।
  • CASHe Instant Personal Loan App से आप किसी भी समय और कही से भी लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको 24×7 असिस्टेंट मिल जाते है।
  • CASHe Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है, और 5 मिनट में लोन आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • CASHe Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कोई भी चार्जेस नही लगते, न ही कोई हिडेन चार्जेस लगते है।
  • CASHe Instant Personal Loan App से आप ऑनलाइन ही लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको घर बैठे ही लोन मिल जाता है।
  • CASHe Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी ज्यादा सरल है, आप बिना किसी दिक्कत के लोन अप्लाई कर सकते हैं।

 

CASHe Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और CASHe Instant Personal Loan सर्च करके उसे डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद एप्प को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद आपको अपना जेंडर भरना है कि आप मेल है या फिमेल और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप सैलरीड हैं या सेल्फ एम्प्लॉयड और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने जरुरी दस्तावेज अपलोड करें जिसमें सबसे आधार कार्ड का नंबर भरना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा कुछ ही देर में आपका क्रेडिट स्कोर चेक हो जाएगा और आपको बता दिया जाएगा कि आपको लोन मिलेगा या नहीं।
  • इसके बाद अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स देनी होगी और फिर आप अपना लोन अप्लाई कर सकते हैं। लोन अमाउंट कुछ ही देर में आपके अकाउंट में आ जाएगी।

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें :- Tata Capital Personal Loan Apply Online – TATA Capital Loan

CASHe Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

CASHe Instant Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 25000 रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 4 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- StashFin App Se Loan Kaise Le? StashFin Personal Loan 2024

CASHe Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप CASHe Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 3 महीने से लेकर ज्यादा से ज्यादा 5 साल तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- LoanTap Se Loan Kaise Le 2024? LoanTap Instant Personal Loan

CASHe Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

CASHe Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप CASHe Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 30.42% और ज्यादा से ज्यादा 44.52% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- Top 5 Students Loan Apps 2024- Best Student Loan Apps 2024

CASHe Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर CASHe Instant Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 1% से लेकर 4.5% रुपए तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

CASHe Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- PaySense Se Personal Loan Kaise Le? PaySense Instant Loan

CASHe Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको CASHe Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 21 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 55 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

CASHe Instant Personal Loan App Customer Care Number

Phone Number :- +91 8828553333

Email ID:- support@cashe.co.in”

Address :- 5th Floor, Paville House, Off Veer Savarkar Marg, Prabhadevi, Mumbai, MAHARASHTRA, IN, 400025

 

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे CASHe Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, CASHe Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, CASHe Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, CASHe Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, CASHe Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, CASHe Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, CASHe Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, CASHe Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement