BetterPlace Money Personal Loan App से लोन कैसे ले ? BetterPlace Money Personal Loan App Full Review

Advertisement

तो दोस्तो क्या आप अपनी जिंदगी ने चल रहीं सारी मुसीबतों को दूर करना चाहते है, क्या आप अपनी जिंदगी में सारी मुसीबतों को हल करना चाहते है, क्या आप लोग भी चाहते है की आप लोगो के घर में भी खुशियां आए, और कोई भी किसी से लड़ाई झगड़ा न करे। तो दोस्तो लड़ाई झगड़ा भी सिर्फ और सिर्फ पैसे की कमी के कारण होता है। आप अपनी जिंदगी से कलेश, दुख-दर्द दूर करना चाहते है, तो इसके लिए आपके पास पैसा होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है। पैसे की मदद से आप अपने सारे दुख दर्द दूर कर सकते हो, और आपको कोई भी दुख परेशानी का सामना भी नहीं करना पड़ता। आप कही भी जा आ सकते हो, कुछ भी कर सकते हो, अगर आपके पास पैसे है, तो आप दुनिया के किसी भी कोने में जा सकते हो, बिना किसी दिक्कत परेशानी के। दोस्तो आज के समय में हर इंसान चाहता है की उसे कोई भी दिक्कत न हो, और वो कुछ भी कर सके और अपनी सारी जरूरतों और इच्छाओं को पूरा कर पाए, और अपने बच्चो को अच्छी शिक्षा दे सके, और भी बहुत कुछ कर सके। तो इन सब के लिए हमे पैसों की जरूरत पड़ती हैं, तो अगर आपके पास पैसे नहीं होते तो आप परेशान हो जाते है और सोचते है की बिना पैसे के आप अपनी सारी इच्छाओं को कैसे पूरा करोगे। तो दोस्तो आपको अब परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, क्युकी दोस्तो आज मै आपको इस पोस्ट में ऑनलाइन लोन के बारे में बताने वाली हूं, जो की आपको घर में बैठे ही लोन देती है।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है BetterPlace Money Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ BetterPlace Money Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, BetterPlace Money Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

BetterPlace Money Personal Loan App Full Review क्या है?

BetterPlace Money App एक लोन ऐप है जो भारत में पर्सनल लोन की सुविधा देता है। इस एप्लिकेशन के जरिए आप घर बैठे अपने मोबाइल फोन से लोन ले सकते हैं। BetterPlace Money App की खास बात यह है कि आप लोन की रकम तुरंत अपने बैंक खाते में प्राप्त कर सकते हैं। BetterPlace Money फिनसर्व प्राइवेट लिमिटेड एक पंजीकृत एनबीएफसी कंपनी है और आरबीआई नियमों के तहत काम करती है। BetterPlace Money के संस्थापक सचिन बंसल हैं। तत्काल लोन लेने के इच्छुक यूजर्स इस ऐप का इस्तेमाल करके जीरो प्रोसेसिंग फीस और मिनिमम डॉक्यूमेंट के साथ आवश्यकतानुसार लोन प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि इस लोन की रिपेमेंट अवधि अधिकतम 6 महीने तक की है और योग्य होने की स्थिति में आप 10 मिनट में होम लोन, कंज्यूमर लोन या व्हीकल लोन जैसे व्यक्तिगत लोन प्राप्त कर सकते हैं।

Advertisement

 

BetterPlace Money Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • लोन अप्लाई करने का प्रोसेस 100% ऑनलाइन है।
  • आप चाहें सैलरीड है या सेल्फ employed है आपको लोन मिल जाएगा।
  • लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी सिंपल है।
  • लोन एप्लीकेशन एनबीएफसी और आरबीआई रजिस्टर्ड है।
  • यहां से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं।
  • कुछ भी मिनट में लोन आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • यहां से आपको बहुत जल्दी लोन मिल जाएगा।
  • लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।
  • यहां पर आपके दस्तावेज बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे।
  • आप अपनी सारी जरूरतें आसानी से पूरी कर सकते हैं।

 

BetterPlace Money Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और एप्प का नाम सर्च करके उसे डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद एप्प को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद आपको अपना जेंडर भरना है कि आप मेल है या फिमेल और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप सैलरीड हैं या सेल्फ एम्प्लॉयड अगर आप जॉब करते हैं तो सैलरीड पर क्लिक करें और अगर आप खुद का काम करते हैं तो सेल्फ एम्प्लॉयड पर क्लिक करें।
  • इसके बाद आपको अपने जरुरी दस्तावेज देने होंगे जिसमें सबसे पहले आधार कार्ड देना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट करें।
  • इसके बाद आपके द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा कुछ ही देर में आपका क्रेडिट स्कोर चेक हो जाएगा और आपको बता दिया जाएगा कि आपको लोन मिलेगा या नहीं।
  • इसके बाद आपको अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स देनी होगी। फिर आप अपना लोन अप्लाई कर सकते हैं। लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें :- Home Credit Se Personal Loan Kaise Le? Home Credit Loan App

BetterPlace Money Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

BetterPlace Money Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 1,000 रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 25 हज़ार रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- StashFin App Se Loan Kaise Le? StashFin Personal Loan 2024

BetterPlace Money Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप BetterPlace Money Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 3 महीने से लेकर ज्यादा से ज्यादा 6 महीने तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- PaySense Se Personal Loan Kaise Le? PaySense Instant Loan

BetterPlace Money Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

BetterPlace Money Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप BetterPlace Money Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 20% और ज्यादा से ज्यादा 50% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- Top 5 Students Loan Apps 2024- Best Student Loan Apps 2024

BetterPlace Money Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर BetterPlace Money Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 200 रुपए से लेकर 600 रुपए तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

BetterPlace Money Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- Paytm Personal Loan Apply 2024- Paytm se Loan Kaise Milta hai?

BetterPlace Money Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको BetterPlace Money Personal Loan App से एजुकेशन लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 21 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 59 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

BetterPlace Money Personal Loan App Customer Care Number

Phone Number :- 8928819163

Email ID:- 108, 13th Main Rd, Sector 5, HSR Layout, Bengaluru, Karnataka 560034

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे BetterPlace Money Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, BetterPlace Money Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, BetterPlace Money Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Ram Fincorp Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Ram Fincorp Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement दोस्तो आपका स्वागत है हमारी आज की इस पोस्ट में। तो दोस्तो आपकी जिंदगी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement