Ring Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Ring Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement

तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो आप सब जानते ही होंगे की हमारी जिंदगी में कभी भी एक जैसा दिन नही होता, कभी हमारी जिंदगी में खुशियां आती है और कभी हमारी जिंदगी में दुख आता है, तो दोस्तो कभी भी एक जैसा दिन नही होता। तो दोस्तो जब आपकी जिंदगी में अगर कोई दुख आ जाता है तो आपको उस दुख में से निकलने में बहुत ही ज्यादा दिक्कत होती है, क्युकी आपकी जिंदगी में अगर कोई भी दुख आता है तो उसका हल सिर्फ और सिर्फ पैसे से ही होता है, आप अपनी जिंदगी में बिना पैसे के कुछ भी नही कर सकते। पैसे होने पर आप कुछ भी कभी भी कर सकते है। और जब पैसे नही होते तो आप कोई भी काम चाह कर भी नही कर सकते, क्युकी पैसे से ही सब होता है। तो दोस्तो अगर आपको कोई दुख आ गया है आपकी जिंदगी में और आप उस दुख को दूर करना चाहते है तो आज की इस पोस्ट को बिल्कुल भी स्किप ना करे, क्युकी दोस्तो दोस्तो आज मैं आपको इस पोस्ट में ऑनलाइन लोन के बारे में बताने वाली हूं, जो आपको घर बैठे ही लोन देती है।

 

 

Advertisement

तो दोस्तो आज मैं आपको जिस लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाली हूं उसका नाम है Ring Instant Personal Loan App, तो दोस्तो आज हम जानेंगे की किस तरह आप घर बैठ Ring Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Ring Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, Ring Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, Ring Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Ring Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, Ring Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Ring Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, Ring Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हम जानेंगे। तो चलिए शुरू करते हैं अब आज की इस पोस्ट को।

 

Ring Instant Personal Loan App Full Review क्या है?

Ring App एक Pay later की सर्विस और पर्सनल लोन क्रेडिट लिमिट पर देने वाला एप्लीकेशन है। इस एप्लीकेशन को आप आसानी से ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं और ₹35000 तक की क्रेडिट लिमिट पर पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते है। इस एप्लीकेशन से लोन में बहुत जल्दी अप्रूव हो जाता है और बहुत ही काम डॉक्यूमेंट पर आपको पैसा दिया जाता है। आप जरूर के अनुसार तुरंत पैसा प्राप्त कर सकते हैं और पैसे को अपनी सुविधा के अनुसार कहीं भी खर्च कर सकते है। लोन का पैसा वापस चुकाने के लिए emi की सुविधा भी दी जाती है ताकि आप धीरे-धीरे पूरा पैसा चुका सकें। इसके साथ ही आप इस ऐप के माध्यम से आप ऑनलाइन शॉपिंग, मोबाइल रिचार्ज तथा गिफ्ट खरीद सकते हो।

Advertisement

 

Ring Instant Personal Loan App की विशेषताएं क्या है?

  • Ring Instant Personal Loan App से आपको कम से कम 30,000 रुपए और ज्यादा से ज्यादा 5 लाख रुपए तक का लोन मिल जाता है।
  • Ring Instant Personal Loan App काफ़ी ज्यादा ट्रस्टेड एप्लीकेशन है, जो की NBFC और RBI रजिस्टर्ड एप्लीकेशन है।
  • Ring Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर बहुत ही कम दस्तावेज लगते है, आप सिर्फ अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं।
  • Ring Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको अच्छा खासा समय भी मिल जाता है रिपेमेंट करने के लिए, आपको 3 महीने से लेकर 24 महीने तक का समय भी मिल जाता है।
  • Ring Instant Personal Loan App से आप किसी भी समय और कही से भी लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको 24×7 असिस्टेंट मिल जाते है।
  • Ring Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने पर आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है, और 5 मिनट में लोन आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर कर दिया जाता हैं।
  • Ring Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कोई भी चार्जेस नही लगते, न ही कोई हिडेन चार्जेस लगते है।
  • Ring Instant Personal Loan App से आप ऑनलाइन ही लोन अप्लाई कर सकते हैं, आपको घर बैठे ही लोन मिल जाता है।
  • Ring Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करने का प्रोसेस काफी ज्यादा सरल है, आप बिना किसी दिक्कत के लोन अप्लाई कर सकते हैं।

 

Ring Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले दोस्तों आपको प्ले स्टोर पर जाना है वहां से आपको रिंग एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है।
  • डाउनलोड करने के बाद दोस्तों आपको अपने मोबाइल नंबर से साइन अप कर लेना है।
  • अब दोस्तों आपको अपनी निजी जानकारी जैसे आधार कार्ड पैन कार्ड आदि जैसी जानकारी आपको भर देनी है।
  • अपनी निजी जानकारी भरने के बाद आपको Apply Now का ऑप्शन आएगा उसे पर आपको क्लिक कर देना है।
  • दोस्तों जब आप अप्लाई नौ के ऑप्शन पर क्लिक करोगे तो उसके बाद मैं आपको परमिशन मांगी जाएगी तो आपको सारी परमिशन को Allow कर देना है।
  • अब दोस्तों अपना आधार कार्ड नंबर डालना है उसके बाद आपके आधार नंबर से रजिस्टर मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा उसे ओटीपी को आपको डाल देना है।
  • जब आप ओटीपी डाल दोगे उसके बाद आपको अपने पैन कार्ड और ईमेल आईडी जैसे जानकारी डाल दीजिए।
  • अब आपके एलिजिबिलिटी चेक होगी उसके बाद आपको लोन राशि बता दी जाएगी।
  • अब आपको अपनी दो राशि को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हो।

Advertisement

इन्हें भी पढ़ें :- LoanTap Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? LoanTap Instant Personal Loan App Full Review

Ring Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितना मिलता है?

Ring Instant Personal Loan App से आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको यहां से पर्सनल लोन कम से कम 30,000 रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा 5 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :- Shriram One Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Shriram One Instant Personal Loan App Full Review

Ring Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन कितने समय के लिए मिलता है?

आप किसी भी एप्लीकेशन से अगर लोन अप्लाई करते है तो आपको लोन को चुकाने के लिए समय दिया जाता है, तो अगर आप Ring Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेते है तो आपको कम से कम 3 महीने से लेकर ज्यादा से ज्यादा 24 महीने तक का समय भी मिल जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- MyMoneyMantra Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? MyMoneyMantra Instant Personal Loan App Full Review

Ring Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगता है?

Ring Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको ब्याज भी लगता है। अगर आप Ring Instant Personal Loan App से लोन अप्लाई करते है तो आपको कम से कम 18% और ज्यादा से ज्यादा 36% तक का सालाना का ब्याज लग जाता है।

इन्हें भी पढ़ें :- Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Ring Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस कितनी लगती है?

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको प्रोसेसिंग फीस भी देनी होती है तो अगर Ring Instant Personal Loan App से लोन लेते है, तो आपको 0% से लेकर 3% तक प्रोसेसिंग फीस देनी होती है।

 

Ring Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने पर आपको कौनसे दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • सेल्फी।

इन्हें भी पढ़ें :- LenDenClub P2P Lending Personal Loan App से लोन कैसे ले ? LenDenClub P2P Lending Personal Loan App Full Review

Ring Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन लेने के लिए क्या पात्रता मापदण्ड है ?

  • आप Salaried/Self employed है तो आपको लोन मिल जाएगा।
  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए, तभी आपको Ring Instant Personal Loan App से पर्सनल लोन मिल सकता है।
  • आपकी उम्र कम से कम 19 वर्ष और ज्यादा से ज्यादा 59 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपके पास source of income होना चाहिए।
  • आपकी monthly income सालाना की 15,000 होनी चाहिए।

 

Ring Instant Personal Loan App Customer Care Number

Contact Number :- 08062816300

Email ID:- care@pay-with-ring.com.

Address: Office units 2, 3, and 4, 10th Floor, Tower 4, Equinox Park, LBS Marg, Kurla (West), Mumbai -400070, Maharashtra, India

 

 

तो दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे Ring Instant Personal Loan App से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Ring Instant Personal Loan App से आपको कितना लोन मिलेगा, Ring Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, Ring Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Ring Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, Ring Instant Personal Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Ring Instant Personal Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, Ring Instant Personal Loan App से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने इस पोस्ट में जाना।

 

तो दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। और इसके अलावा आपके मन में कोई डाउट है, तो आप हमे कॉमेंट कर सकते है। आपका इतना कीमती समय देने के लिए बेहद शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

About Sunny

Check Also

Finnable Instant Personal Loan App से लोन कैसे ले ? Finnable Instant Personal Loan App Full Review

Advertisement तो दोस्तो आपका स्वागत है हमारी इस नई पोस्ट में। तो दोस्तो क्या आपकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement